Thursday, November 11, 2010

बोस ने उंगली ............ कर दी....


मेरे बोस राज के साथ काफी नजदीकी सम्बन्ध हो गये है. मतलब हम चुदाइ तक नहि पहुंचे. लेकीन वो बातो बातो मे चुत, लंड जैसे शब्दो का प्रयोग कर लेता है. कभी कभी जानबुज कर हल्के से मेरे कुल्हे(चुतड) पर हाथ मार लेता है या फिर मेरे बोबे(बूब्स) को छु लेता है. मै भी उसे कुछ कह्ती नही और बढावा देती हु. मै लो-कट टी-शर्ट और वो भी बिना ब्रा के पहनके जानबुज कर उसके टेबल पर ज़ुक ke खडी होति हु जीस से वो मेरे आधे से ज्यादा बोबे देख सकता है. वो भी आराम से मेरे बोबे देखता है और मेरे सामने है अपना हाथ अपने लौडे पर रख देता है जैसे खुजा रहा हो.
आज मै ने नइ जिंस पहनी थी. स्किन टाइट. शाम को करीब 7.00 बज गए थे. ओफिस मे हम दोनो हि थे. मै घर जाने से पहले उसे गूड्बाय कहने उसकी चेम्बर मे गइ.
सर, मै निकल रहि हु मैने कहा.
ओके उसने कहा क्या नइ जिंस पहनी है?
हा, कैसी है? मैने पुछा
मस्त है. माल लग रही हो
मुजे अच्छा लगा. फीटीग कैसी है? मैने पुछा.
इधर आओ मै उसके पास जाके खडी रह गइ.
उसने ध्यान से मेरे चुत की और देखा और कहा हम्म, यहा से तो मस्त फीट है. चुत का त्रीकोण परफेक्ट बना है. कह्ते हुए उसने हल्के से मेरी पिकी(चुत) पर हाथ फेर लिया. मै थोडी पिछे हट गइ. गभराओ नही डीअर, तुम्हे पता है की मै तुमारी मर्जी के खीलाफ कुछ नहि करुंगा
अब उसे कौन बाताए की मै खुद उनसे चुदने के लिये बेताब थी.
चल अब पीछे दिखा कैसा फीटिंग है उसने कहा
मैने घुम कर मेरी गांड उसके सामने कर दी. उसने अपने दोनो हाथ मेरे दोनो कुल्हे पर रखे और धिरे से मेरे कुल्हे दबाये और एक उंगली मेरी गांड मे भी दबायी. फिर बोला सच बताउ, तुमने पेंटी पहन रक्खी है इस लिये फीटीग का पता नहि आ रहा. ऐसा कर, पेंटी निकाल दो.
क्या?
ओह, अरे मेरे सामने नहि कह रहा हु. बाहर जा के पेंटी निकाल के, जिंस पहन कर आओ.
ओके कह कर मै ओफीस के टोइलेट मे गइ और पेंटी निकाल के जिंस फिर पहन के आ गइ. इस बार मैने जिंस कि चैन(झीप) जानबुज कर ख़ुल्ली रख दी थि.
ओफीस मे गइ तो देखा के उसका निकर भि उसने निकाल दिया था और टेबल पर पडा था.
देखो, तुमे ऐसा नही लगना चाहिये के तुम ही ने अन्दर कुछ नहि पहना. देखो मैने भी अपना निकर निकाल दिया है. ओके? उसने कहा.
सर, आप भी ना. मैने कहा. मै शर्माने का दीखावा कर रहि थी लेकीन मन ही मन मे सोच रही थी क काश आज मेरी चुत को उस का लंड मीलने वाला है.
मै टेबल के पास खडी थी. वो मेरे पिछे आया और बोला अब देखने दो, हिप्स पर फीटींग कैसी है कह कर उसने मुजे हल्के से टेबल पर जुका दिया. मेरे कुल्हे बाहर कि और नीकल आये. उसने दोनो हाथो से मेरे कुल्हे दबाये. पहले हल्के से और फिर जोर से. मेरे मुह से आह निकल गइ.
वाव, क्या मस्त कुल्हे है तेरे. ऐसे कुल्हे मैने कभी नहि देखे. बिल्कुल सही साइझ है. और नरम भी. उसने मेरे कुल्हे चुमते हुए कहा और फिर उसे सहलाने लगा. मुजे बहुत ही मजा आ रहा था. मेरी निपल्स कडक हो चुकी थी और पिकी भी गीलि हो रही थी.
राज उठ्के मेरे पिछे खडा रह गया और दोनो हाथो से मेरे दोनो बूब्स पकड लीये और होले होले सहलाने लगा. उसका लौडा कडक हो गया था और मेरे चुतड पर उसका दबाव मै महसुस कर रही थी. राज ने एक बोबे को थोडा जोर से दबाया तो मेरे मुह से आह निकल गइ. उसने एक हाथ नीचे की तरफ सरकाया और मेरी चुत की तरफ बढाया. वहा पहुंचते ही जिंस की चैन खुली पा कर तुरंत उसने अपना हाथ अन्दर डाल दिया और मेरी चुत को पुरा दबा दीया और पिछे से अपना लंड मेरी गांड पर सटा दिया. थोडी देर ऐसे ही खडे रहने के बाद उसने अपना हाथ बाहर निकाल लिया और मुजे पकड कर अपने सामने घुमा दिया. मै शरम की मारी उसके सामने नही देख पाती थी. मैने नीचे देखा तो उसके पेट मे उसका तना हुआ लौडा साफ नजर आ रहा था.
राज ने अब मेरी जिंस का बटन खोल दिया और फिर एक हाथ अन्दर डाल कर मेरी साफ चुत सहलाने लगा और दुसरा हाथ मेरी टी-शर्ट मे डाल दिया. मैने ब्रा तो पहनी नही थी इसलिये मेरा नंगा बोबा उसके हाथ मे आ गया. मेरे निपल्स काफिलम्बे है. कडक होते है तो करीब आधे इंच के हो जाते है. राज ने एक बूब को पकड के दबाया और फिर निपल को जोर से खिचा. उहाआ... धिरे प्लिज़ मैने कहा.
ऑह, सोरी उसने कहा लेकिन तेरे बोबे ऐसे मस्त है के रहा नही गया फिर वो धिरे धिरे बारी बारी दोनो बोबे से खेलने लगा. उसक दुसरा हाथ मेरी पिकी को सहला रहा था. उसने अपनी एक उंगली मीरी चुत मे डाल दी और अंगुठे से मेरी क्लिट को मसाज करने लगा. मै काफी गरम हो चुकी थी और अब मुज से भी रहा नही गया और मैने हाथ बढा कर पेंट की उपर से उसका लौडा पकड़ लिया. मैने उसका लन्ड पकड कर दबाया तो वो पुरा कडक हो गया. मैने पेन्ट्की चैन खोल कर अपना हाथ अन्दर डाल दिय और सिधे हि उसके पेल्हड(बोल्स) पकड लिये. उसके पेल्हड़ काफी बडे और भरे भरे से थे. लगता था काफी दिनो से उसने मुठिया मारा या कीसी को चोदा नही होगा इसलिये उसके पेल्हड विर्य से भरे हुए थे. मैने थोडी देर उसके बोल्स को सहलाया और फिर थोडा जोर से दबा भी दिया.
उउउउउ... उस के मुह से आह निकल गइ. क्या कर रही हो, धिरे दबाओ ना कहते हुए उसने मेरी एक निपल को जोर से भिंच दिया.
ओह, सोरी सर. लेकीन रहा नही गया कहकर मैने उसके लंड को पकड कर बाहर निकाला. लंड बाहर आते ही पुरा खडा हो गया. मै तो देखती ही रह गइ. करीब 8 लम्बा, गोरा-गोरा और करीब 3 मोटा लौडा देख कर मै रह नही पाइ और मैने तुरंत उसे पकड लिया और उपर से नीचे तक सहलाने लगी. राज ने भी पुरी उंगली मेरी चुत मे घुसा दी और उंगली से मेरी गरम-गरम पिकी चोदने लगा. फिर उसने अपन दुसरा हाथ मेरे हाथ पर रख पर अपने लौडे परे उपर निचे करने लगा. मै समझ गइ की वो अपना लौडा मुठ्याने के लिये कह रहा है. मैने उसका लन्ड अपनी मुठ्ठी मे पकड लिया और मुठीया मारने लगी. उधर उसने अपनी दुसरी उंगली भी मेरी चुत मे घुसा दी और जोर जोर से चोदने लगा. मेरी ट-शर्ट उपर कर के उसने एक बोबा अपने मुह मे ले लिया और चुसने लगा.
ओह्ह्ह.... राज.... प्लीज.. ऐसे ही चोदो मेरी चुत को.. आहाआअ... बहुत मजा आ रहा है मेरे मुह से ये सुन कर राज और गरम हो गया. जरूर मेरी रानी. तुम भी मेरे लौड़े को ऐसे ही मुठ्याती रहो कहकर वो तेजी से मेरी पिकी चोदने लगा. उधर मै भी पुरी ताकत से जोर लगाकर उसके लौडे को मसल मसल कर मुठिया रही थी. थोडी देर बाद मै छुटने वाली थी तो मैने अपन दुसरा हाथ राज के हाथ पर जोर से दबा के मेरे चुत पर दबा दिया. राज भी समज गया और दोनो उंगली चुत मे ही हिलाने लगा और अंगुठे से तेजी के साथ मेरी क्लिट को मसाज करने लगा. थोडी ही देर मे मुझे जोर का क्लाइमेक्स आया और ढेर सारा पानी मेरी चुत मे से निकला. राज थोडी देर मेरी चुत को ऐसे ही चोदता रहा और फिर उसने अपना हाथ मेरी जिंस से बाहर निकाला. उसकी दोनो उंगलिया मेरी पिकी के पानी से गिली हुइ थी. उसने उसे अपने मुह मे डाल के चुस लिया और कहा बहुत ही टेस्टी है तेरी चुत
इधर उसका लौडा पुरा कडक हो चुका था और मुझे लगा की उसका विर्य निकलने वाल है तो मै और तेजी से मुठियाने लगी. तुरंत ही उसके लन्ड से गरम-गरम विर्य की धार निकल पडी. पहली धार तो करीब तीन-चार फूट दूर जाकर गिरी. पता नही कितना विर्य भरा था उसके पेल्हड़ मे, लेकीन करीब आठ-दस पिचकारी उसके लौडे से निकलती रही. मै तो देखती ही रह गइ. अगर इतना विर्य अपनी पिकी के अन्दर निकलता तो क्या मझा आ जाता. मैने दबा दबा के उसके लौडे से आखरी बुन्द तक विर्य निकाल लिया. मेरे हाथ पर भी कुछ विर्य गिरा था.
मैने उसके लन्ड छोड़ दिया और पास मे पडा नेप्कीन उठा लिया. पहले मैने उसके लन्डको साफ किया और फिर निचे झुक कर एक हल्की किस उसमे गुलाबी टोपे पर कर के मैने धिरे से उसे उसकी पेंट मे वापिस डाल के पेंट की चैन बन्ध कर दी. फीर मैने अपनी चुत उसी नेप्कीन से साफ कर के अपना जिंस भी ठीक से पहन लिया. फिर फर्श परका सारा विर्य उसी नेप्किन से साफ कर के नेप्कीन कुडेदान मे फेंक दिया.
राज मेरे पास आया और मुजे अपनी बाहो मे भर के एक हल्का सा चुम्बन मेरे होठो पर किया. संजु, मुजे बहुत ही मजा करवाया तुने आज. कह्कर उसने मेरे दोनो कुल्हे पकड के दबाया और फिर मुजे छोड दिया.
मुजे भी बहुत मजा आया, सर मैने कहा और हल्केसे उसके लौडे को पेंट की उपर से सहलाके चेम्बर से बाहर निकल गइ.


कैसी लगी मेरी उंगली-चुदाइ?
अपना कोमेंट जरूर लिखे.....

15 comments:

  1. boss hotahi hai Ungali karne k liye

    i want to see u send yr mail ID

    Raj

    ReplyDelete
  2. Yes, but Sharly saiy that BHOSS hoti hi hai ungali k liye !

    I don't believe. What do you say?

    ReplyDelete
  3. u r a hardcore bitch,,
    mera l**d bawara ho jata hai tere post padhke ..
    jaldi jaldi update kiya kar apne naye adventures ke sath ...btw m sure ur piki must be yummm...

    ReplyDelete
  4. hii sexy ru guju wanna do some hot stuff with your chuth .. m karan
    wher ru livin in guj. me also guj
    whats your id to talk?

    ReplyDelete
  5. what kind of hot stuff you want to do with my "piki"?

    ReplyDelete
  6. i lik to do everything with your piki n ass also .. hey give me any contct of urs lik id n other..

    ReplyDelete
  7. @chocklety

    everything matlab kya karanaa chahte ho?

    ReplyDelete
  8. apki chut aur boobs k bare me soch kar mai pagal hua ja raha huin....bas man yahi karta hai ki aap ki chut aur mera lund and non stop.....

    ReplyDelete
  9. mera email id : rohit.91@hotmail.com
    apni ek sexy photo send kariye....tab jakar sayad kuch santi mile..apko bin dekhe bas aap ka blog padh kar muth marne me jab itna accha lag raha hai to dekh kar kitna accha lagega

    ReplyDelete
  10. @Annonymous
    yaar! apanaa naam likhane me bhi itana darate ho?
    anyway, photo to nahi bhej shakati, lekin mere boobs almost "viru ka .... nikal gayaa" vaale post me dikhaaye hai aise hi hai. OK? Dekho aur muthiyao apana....

    ReplyDelete
  11. aap ko dekh kar aap k aas pass wale log control me kaise rehte honge..aap to bomb ho.........jab itne door hone par bhi mera bura haal hai

    ReplyDelete
  12. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  13. Nice post....!!!

    Koi nu pan virya nikli jai aa post vachi ne...!!!

    Pls keep posting...!!!

    I'm a fan...!!! :)

    ReplyDelete
  14. Curous Soul,

    Aa taro chhe? Mast chhe.

    ReplyDelete
  15. Hiii Gujju Girls Send Me Your Email

    ReplyDelete