Tuesday, January 18, 2011

फोन पर... चुस ही लिया ......




हेल्लो, कौन बोल रहा है?’ मैने फोन उठाया तो सामने से किसी ने पुछा. आबाज़ से कोइ 40-45
साल का आदमी लग रहा था.
मैने अपनी कम्पनी का नाम बताया और पुछा क्या काम है?
’पहले ये तो बता की तु कौन बोल रही है?’
‘सर, आप बताइए आप को किससे बात करनी है?’ मैने पुछा.
’थारे से ही करु तो चलेगा?’ लगा की वो कोइ टाइम-पास कोल था. मै भी बोर हो थी तो सोचा की चलो मै भी टाइम-पास करती हु.
’क्या?’ मैने पुछा
’बात-चीत, और क्या करुगा फोन पर बोल?’ वो बोला
’अरे लोगो का क्या कहना,,क्या क्या कर लेते है फोन पर. लेकीन ठीक है आप कहो मै आप के लिये क्या करु?’ मैने उसे कहा.
’अब ठीक है.’ उसने कहा. ‘चल ये बता थारे ने क्या पहना है?’
’मतलब?’
’अरे पुछ रहा हु के ,तु ने क्या पहना है. नंगी तो नही बैठी होगी ओफीस मे’ वो अब चालु हो गया था.
’क्यु? तुम नंगे बैठे हो?’ मैने भी उसे आगे बढाया
’’नही. लेकीन तु कहे तो हो जाउंगा’ वो बोला
‘अरे नही. मैने जिंस और टोप पहना है’ मैने कहा.
’बस? अन्दर कुछ नही’
’पेंटी पहनी है ना.’ मैने कहा ‘तुम तो बताओ तुमने क्या पहना है?’
’पेंट और शर्ट’ वो बोला ‘तुने ब्रा नहि पहनी?’
’नही’
’लगता है थारा बोबा कडक है.’
’सही है. मेरे बूब्स टाइट है और बीना ब्रा के भी कडक ही रहते है’ मैने बताया
’मन्ने थारो बोबो चुसवो है’ वो अब पुरा खुल गया था.
’अरे अंकल, फोन मे कैसे चुसोगे. ऐसा करो अपनी बीवि का चुस लो’
’उसका तो रोज चुसता हु. लेकीन आज तो थारो बोबो ही चुसवो हे’
’अच्छा, तुम अपनी बीवी का रोज चुसते हो? कैसे है उसके बूब्स?’ मने पुछा.
’काफी बडे है लेकीन तेरे जैसे कडक नही. आज तो थारो कडक बोबो ही चुसवो हे’
’सिर्फ बोबे ही चुसते हो या और भी कुछ करते हो अपनी बीवि के साथ?’ मै अब गरम हो रही थी. मेरे निपल्स खडे हो गये थे और चुत मे कुछ-कुछ हो रहा था.
’अरे ऐसे कैसे सिर्फ बोबे हे चुसुगा. और भी बहुत कुछ करता हु’ वो बोला.
’क्या क्या करते हो?’
’पहले अपनो बोबो दिखाओ, फिर बताता हु.’
’अरे अंकल, फोन पर कैसे चुची दिखाउ?’
’ऐसा करो, अपने टोप के दो बटन खोल दो’
’ठिक है’ कहते हुए मैने अपने टोप के दो बटन खोले और एक बूब के उपर से उसे हटा दिया. मेरा 34सी क गोरा-गोरा बूब अपनी ½ इंच की पिंक-ब्राउन निपल के साथ बाहर आ गया.
’मैने मेरे दोनो बूब्स बाहर निकाले है. अब बताओ’ मैने कहा.
’अब ठीक है.’ वो बोला ‘मै बोबा चुसता हु, फिर उसका भोसडा चुसता हु और उसे जम कर चोदता बी हु’.
‘अरे वाह. लेकीन क्या तुमारी बीवि की चुत इतनी बडी है?’ मैने पुछा.
’मतलब?’
’मतलब की भोसडा कहते हो’
’अरे नही’ बो बोला ‘ये तो म्हारी भाषा है. उसकी तो अभी टाइट है, हा तेरे जैसी टाइट नही होगी’
’तुमे क्या पता मेरी पिकी कितनी टाइट है?’
’पिकी?  अब ये क्या है?’
’ओह, ये मेरी भाषा है. गुजारात मे चुत मतलब भोसडे को पिकी भी कहते हे’
’अच्छा. देख जब थारे बोबे इतने टाइट है तो थारो भोसडो तो टाइट ही रहेगो ना’ वो बोला
’अंकल, प्लीज़, मेरी प्यारी छोटी सी पिकी को भोसडा मत कहो’
’नही कहुगा. बस’ वो बोला.
’ओके. अंकल ये बताओ तुमरा कितना लम्बा और मोटा है?’ मैने उसे आगे बढाया.
’क्या?’
‘वोहि, जिससे तुमने अपनी बीवि की चुत को चोद चोद कर भोसडा बना दिया है’ मैने कहा.
’लेकीन क्या ये साफ साफ बताओ ना’ वो साला मेरे मुह से ही सुनना चाहता था.
’क्यु, तुमे नही पता उसे क्या कहते है?’
’अरे मेरे पास तो,है तो मुजे तो पता ही होगा ना’ बो बोला ‘लेकीन तु बता ना तु किसकी बात करती है?’
’वो ही. लिंग बस’ मने जान बुज़ कर लिंग कहा.
’लिंग? वो क्या होता है?’
’वोही, जिस से तुम अपनी बीवि को चोदते हो’ मैने कहा.
’ऐसे नही, उसको और क्या कहते है वो बताओ’ वो भी कम नही था.
’ओक, लंड... ओके. किंतना लम्बा और मोटा है तुमारा लंड?’ मैने कहा
’म्हारा लौडा सात इंच लम्बा और तीन इंच मोटा है, चलेगा?’
’ओह, इतना लम्बा और मोटा? मेरी तो छोटी सी चुतिया है.’ मै अपनी एक निपल से खेलती हुइ बोली.
’अरे रानी, गभरा मत. जब अन्दर जायेगा तो बहुत मज़ा आयेगा. पहले पहले मेरी बीवि भी ना ना करती थी. लेकीन अब तो गांड उठा उठा कर चुदवाती है. चल अब थारो भोसडो दिखा’.
’फिर भोसडा कहा?’ मै गुस्से से बोली
’सोरी सोरी... भोसडा नही. मस्त मस्त चुत मतलब पिकी दिखा’ वो बोला
’ये ठीक है.’ कहते हुए मैने अपनी जिंस की ज़िप खोल कर हाथ अन्दर डाला. ओह, मेरी पेंटी गिलि हो चुकी थी. मैने हाथ अन्दर डाल कर धीरे से मेरी पिकी को सहलया.
’देखो’ मैने कहा ‘और अपना भी तो दिखाओ’
’क्या दिखाउ’
’लुल्ली, लुल्ला, लंड, लौडा ...  जो भी है, निकालो ना साले को बाहर’ मै ने कहा और एक उंगली अपनी चुत मे डाल दी.
’लो देख लो कैसे खडा हो गया है’ उसने कहा. मुज़े यकीन था वो भी वहा अपने लंड को मुठीया रहा होगा
’वाव, तुमारा तो मस्त है, अंकल’
’एक बात पुछु?’ उसने कहा
’पुछो’
’तुम लौडा मुह मे लेती हो?’ उसनी पुछा.
’हा, क्यु?’
’मेरी बीवि नही चुसती. साली अपना भोसडा मेरे कने चुसवाती है, लेकीन मेरा लौडा कभी चसती’
‘कोइ बात नही.  मै तुमारा लंड मजेसे चुसुगी’ कहते हुए मैने दुसरी उंगली भी चुत मे घुसा दी और स्व-चुदाइ करने लगी.
’ओह, तो तो बडा मजा आयेगा. अगर तु मेरा लौडा चुसेगी तो मै तुजे खुब चोदुगा’
’मै तो चुदाइ के पहले लंड चुसती ही हु और चुत चुसवाती भी हु’
‘तब तो और मजा आयेगा,  चुस मेरा लौडा, रांड’ वो भी गरम हो गया था.
’ए भडवे, मै कोइ रांड नहि हु, समजा.’ मेरी चुत अब काफी गरम हो गइ थी और मे तेजी से हाथ चलाने लगी.
’अरे जो भी हो, मेरा लौड चुस...  ओह्ह...आहाआअ.. बहुत मजा आ रहा है’ उसकी आवाज़ से लगता था की वो जोर जोर से अपने लंड को मुठीया रहा है.
’चुस रही हु ना...   बहुत ही टेस्टी है तेरा लंड..  आहाआअ.....  और बोल्स भी मस्त हे तेरे..’ मैने कहा और दोनो उंगली अन्दर तक डाल कर अपनी पीकी चोदने लगी.
’बोल्स?’ वो बोला ‘मै लडकी नही हु के मेरे पास बोल्स हो. मेरे पास तो बेट है...  ओह,  चुस मेरे लंड को ...  पुरा ले ले मुह मे...’
’अरे बोल्स मतलब तेरे लंड के निचे जो गोल-गोल है ना वो, साला इतना भी नहि समजता’ मै बोली और चुदाइ के साथ साथ चुत का दाना भी दबाने लगी.
’वो, उसे तो टट्टॆ कहते हे. चल अब मेरे टट्टे भी चुस.   ओह्ह्हाआआ...    बहुत म...जा   आ रहा है....’ वो बोला
’वोही, टट्टॆ भी तो मस्त है तेरे..  आहाहाहा....   बहुत मजा आ रहा है’ मेरी चुत अब पानी छोड रही थी.
’ओह मेरी रानी, मेरा छुट रहा है...  कहा छोडु?’ को बोला
’मेरे मुह मे ही छोड दो...  ‘ कहते हुए मेने और तेजी से चुत कि चुदाइ चालु कर दी.
’ओह ... आआहहाआ..   ले ले , पी मेरा विर्य... साली ..  ले चुस ले पुरा क पुरा.....’ वो बोला. उसकी सांसे तेज हो गइ थी.
‘लेती हु ना... बहुत ही मज़ेदार है तेरा विर्य...’ मै बोली
’ओह, बहुत मजा आया. पहली बार किसी ने फोन पर बात करते हुए मेरा विर्य निकलवाया है. अब सच मे तुजे चोदना है, बोल कब और कहा मिलेगे’ बो बोला
‘अबे चल, मै कोइ रस्ते चलती रंडी नहि हु की किसि भी ऐरे गैरे क लंड अपनी चुत मे ले लु. फोन रख’ कह कर मैने फोन पटक दिया. टोप के बटन बंद किये, बाथरूम मे जा के पिशाब कर के चुत को साफ किया और वापस आ के अपने काम पर लग गइ.

14 comments:

  1. Hey babe. I am 20 virgin slim and shy kind of guy. Would u like to Give me my first experience? I frannkly admit that I am too far from girls. I am so shy that I dont even talk to them . Wanna change myself. Hope u would help me.

    My email id is zakthelearner@gmail.com

    If interested do contact me. Would be eagerly waiting for ur reply

    ReplyDelete
  2. I don't know why I should call you. You have not written even your name and place. And you want me to teach you sex? fuck.

    ReplyDelete
  3. hey guju girl.. m also guju..
    whts u doin.. sexy honey.....

    ReplyDelete
  4. hey guju girl m also guju
    whts u doing.. sexy honey..
    kem che.

    ReplyDelete
  5. chocklety....

    aa kevu naam chhe? chhokaro chhe ke chhokari?

    hu masti maa chhu, tu kem chhe?

    ReplyDelete
  6. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  7. are yaar m boy yar.. kai name no yaad ayvu atle choklety hot kari naykhu..
    hu pan mast chu yar.. hey whts ur id wnt u babe..

    ReplyDelete
  8. hey hootyy my p size is 7inchs m 5'9 with 65kgs,atheletic body,curly hairs,reddish idian skin tone,well body builded,age 20 great stamina nd m a boobs lover,more interestd in boobs play than fuckng...so only boobs play l also workout..m a virgin,if interested then mail me zed0325@gmail.com,m searchn for a frnd nd a gf

    ReplyDelete
  9. rodorigodiaz@rediffmail.com

    will reply for sure, you are a hot girl.

    ReplyDelete
  10. gujju nice collection......
    may i know ur real name. also teach me abt sex & fuck.....
    i m creating a new blog so also help me in this profile
    send me ur real photo on my mail -- starindia007@gmail.com

    ur abhi

    ReplyDelete
  11. Starindia007,

    Collection? Idiot, all these are not collection. These are my real experiences. I am not posting anything written by others, nor am I a writer.

    ReplyDelete
  12. hey mast matlab sexy n hot yar..
    hey taru id su che.. mob.no.
    m chocklety..
    my id is chocklety07@gmail.com
    send m mail honey

    ReplyDelete
  13. Haha....almost cummed while reading....!!!

    I had done phone sex with my ex.

    It s so much fun...!!! :)

    ReplyDelete